सहारनपुर. आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी रविवार को सहारनपुर पहुंचे. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सहारनपुर उलेमाओं की सरजमी हैं. देश की आजादी में मुस्लिमों ने भी खून बहाया था. उसके बाद भी सभी पार्टियों ने मुसलमानों को वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं समझा. जब तक मुसलमान सियासी ताकत बनकर अपना नेता नहीं बनाते, तब तक न भारत मजबूत होगा और नहीं मुसलमान.

औवेसी ने कहा कि आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद ने मुसलमानों को केवल वोट के लिए प्रयोग किया. वोट लेने के बाद भी आज तक न तो स्कूल खोले गए और बेटियों के लिए भी कोई तालीम की व्यवस्था नहीं की गई. सबसे अधिक झूठे एनकाउंटर मुसलमानों के किए गए. क्रिकेट मैच में भारत की हार पर खिलाड़ी मोहम्मद समी को निशाना बनाया गया.

इसे भी पढ़ें – UP ELECTIONS : कांग्रेस की राह पर चल रही है भाजपा, दोनों में कोई फर्क नहीं – अखिलेश यादव

ओवैसी ने कहा, अगर देश में एनआरसी और सीएए लागू किया तो मुसलमान सड़कों पर उतरेगा. कहा कि जब गोरखपुर में गुप्ता की हत्या होती है तो योगी 50 लाख और अखिलेश 21 लाख देते हैं. पुलिस अफसर निलंबित किए जाते हैं. लेकिन जब उन्नाव में सब्जी बेचने वाले फैसल को पुलिस मार देती है तो कुछ नहीं होता. बीते दिनों अखिलेश यादव सहारनपुर आए थे. वहां मंच पर एक भी मुसलमान नहीं था.