रायपुर। मंत्रालय के पंचायत विभाग में काम करने वाले प्यून ने अपनी पत्नी और बच्चों पर प्राणघातक हमला करने के बाद बिल्डिंग के कूदकर आत्महत्या कर लिया. हमले में दोनों बच्चों की मौत हो गई है, वहीं गंभीर रूप से घायल पत्नी को अस्पताल में दाखिल किया गया है. नया रायपुर में घटी घटना की राखी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, मंत्रालय के पंचायत विभाग में कार्यरत प्यून झंकार भास्कर पिता स्व. हीरा सिंह भास्कर (32 वर्ष) ने बीती रात नया रायपुर के सेक्टर 27 स्थित अपने मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी पत्नी सुक्रिता भास्कर (28 वर्ष), पुत्री परी भास्कर (7 वर्ष) और पुत्र अंशु भास्कर (3 वर्ष) पर हथौड़े से प्राणघातक हमला किया. इससे बेटे और बेटी की मौत हो गई, वहीं पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में दाखिल किया गया है.

इसे भी पढ़ें : Breaking News: ACB जज ने 14 साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म; DSP ने धमकाया

बलौदाबाजार जिला सरसींवा थाना अंतर्गत ग्राम पेंड्रावन मृतक झंकार भास्कर ने मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ है, जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी करीबन महीने भर पहले रेलवे स्टेशन के करीब मृत मिले स्टेनो संतोष कंवर की मौत के जिम्मेदार ठहराते हुए उससे झगड़ा किया करती थी.

Read more : Chhattisgarh Paddy Crops Are Ready; Farmers To Wait For Sale