सदफ हामिद, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेना की वर्दी पहनने को लेकर भाजपा-कांग्रेस में राजनीति तेज हो गई है। दिग्विजय सिंह के पीएम मोदी के लिए किए गए विवास्पद ट्वीट के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है। विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि सेना की वर्दी को हिटलर शाही कहना राष्ट्रद्रोह करने जैसा है। दिग्विजय ने यह कहकर सेना का अपमान किया है।

विश्वास सारंग ने कहा कि जिस वर्दी का भारत का एक-एक नागरिक सम्मान करता है। उसका दिग्विजय सिंह ने अपमान करते हुए मख़ौल उड़ाया है।

ये वहीं दिग्विजय सिंह है, जो सेनाओं की शहादत पर ट्वीट नहीं करते। आतंकवादी के मारे जाने पर संवेदनायें व्यक्त करते हैं। दिग्विजय सिंह का ये ट्वीट सेना और देश के सैनिकों का अपमान है।

जानिए क्या है पूरा मामला 

बता दें कि दिवाली के दिन नौशेरा गए पीएम मोदी ने सेना की वर्दी पहन रखी थी। उसी पर दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि क्या कोई सिविलियन आर्मी की ड्रेस पहन सकता है? क्या इस बारे में जनरल रावत या फिर रक्षा मंत्री कोई सफाई दे पाएंगे? अब कांग्रेस नेता ने भी ये ट्वीट पीएम मोदी के उस बयान पर किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले हथियारों को भारत लाने में सालों निकल जाते थे लेकिन अब आत्मनिर्भर भारत पर फोकस किया जाता है।