जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पति ने मामूली विवाद को लेकर तैश में आकर पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मामले की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. PDS चावल की वजह से हत्या हुई है.

राजधानी में एक ही दिन में 2 हत्याएं: गौरा-गौरी कार्यक्रम में चाकू मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, 2 नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय लोगों को जैसे ही हत्या की जानकारी लगी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची. जहां से महिला के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले हथियार, 4 की हत्या, दो गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पति ने मामली विवाद के कारण डंडे से पीट- पीटकर पत्नी की हत्या की है.  PDS चावल लेने जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी बीच पति गुस्से से आग बबूला हो गया. पत्नी को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया.

छत्तीसगढ़: हाथ-पैर बांधकर शिक्षिका से किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

तपकरा पुलिस ने बताया कि मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश खड़िया ने पत्नि सुनीता बाई को पीडीएस का चावल लेने पंचायत भेजा था. चावल लाने पंचायत तो निकली, लेकिन पंचायत न जाकर कहीं और चल गई. इस बात पर गुस्साए पति ने पत्नि को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. तपकरा थाना क्षेत्र के मधुबन टोली का मामला है. पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. जल्द हत्यारा पति सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus