शब्बीर अहमद, भोपाल। भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक रविवार को दिल्ली में होगी। बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत 11 पदाधिकारी भोपाल से वर्चुअली शामिल होंगे। सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर समेत 10 बड़े नेता दिल्ली से जुड़ेंगे। सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलने वाली बैठक की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज़ेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) के उद्बोधन से शुरू होगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश से 21 पदाधिकारी और सदस्य शामिल होंगे। इसमें 10 पदाधिकारी दिल्ली की बैठक में फिजिकली शामिल होंगे। शेष 11 भोपाल से वर्चुअली जुड़ेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि फिजिकली शामिल होने वाले सदस्यों को कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा। वीडी शर्मा ने कहा कि बैठक में शोक प्रस्ताव के जरिए कोरोना काल में दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री, केंद्रिय मंत्री सहित संगठन के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूदा राजनीतिक घटना पर चर्चा होगी। समसामयिक विषयों पर चर्चा होगी। साथ ही उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा, पंजाब और मिजोरम पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी।