भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी में कोई पद नहीं मिलने पर वरिष्ठ नेता विजेंद्र सिंह सिसोदिया का दर्द छलक रहा है. विजेंद्र सोसोदिया ने ट्वीट कर अपनी पीड़ा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं. मकान की नींव से छत तक बनाने में जिन्होंने जीवन लगा दिया, वे चेहरे इस भीड़ में नहीं है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के विवादित बोल, पूर्व सीएम दिग्विजय को बताया मनहूस

बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजेंद्र सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं. कई ने हमारी बनाई दीवार पर नेम प्लेट भी लगा दी. मकान की नींव से छत तक बनाने में जिन्होंने जीवन लगा दिया, वे चेहरे इस भीड़ में नहीं है. कुछ है. वे शक्ति खुद को बचाने में लगा रहे हैं. हां आशा-निराशा के भवंर में अब कुछ आवाज सुनाई देने लगी है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सत्तारुढ़ दल और विपक्ष आमने सामने, अब कांग्रेस शासित प्रदेशों में बीजेपी करेगी आंदोलन

सिसोदिया का यह ट्वीट पार्टी के भीतर वफादारों की पीड़ा और अनदेखी की ओर इशारा कर रहा है. बता दें कि विजेंद्र सिंह सिसोदिया ऊर्जा विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं. इसके अलावा बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.

प्यार का खौफनाक अंत: प्रेमी जोड़े का कुएं में मिला शव, 3 नवंबर से थे लापता, हत्या या आत्महत्या!

मध्यप्रदेश में आदिवासी सियासत: शिवराज सरकार ने बिरसा मुंडा जयंती के दिन अवकाश घोषित किया, जानिए क्यों आदिवासियों के दिलों में जगह चाहती है भाजपा

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus