शिवम मिश्रा,रायपुर। लल्लूराम डॉट कॉम आपके लिए लेकर आया है प्रदेश में गुरुवार दिनभर की तमाम बड़ी खबरें. जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं. अब एक क्लिक में पढ़िए आज दिनभर की बड़ी खबरें. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. सीएम बघेल AICC की बैठक में शामिल होंगे. यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में एआईसीसी की बैठक बुलाई गई है. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे.

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का आज रायपुर दौरे पर रहेंगी. आरंग में दीपावली मिलन समारोह में शामिल होंगी. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के बैठक में भी शामिल होंगी. 13 नवंबर को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. आरंग में आयोजित दीपावली मिलन के कार्यक्रम में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के भाजपा प्रवेश की संभावना है.

बस स्टैंड के कारोबारियों को रविवार तक मोहलत

रायपुर के पंडरी बस स्टैंड के कारोबारियों को रविवार तक मोहलत दी गई है. सोमवार से पंडरी बस स्टैंड में तोड़फोड़ की शुरुआत होगी. नगर निगम ने 100 से अधिक दुकानों में कारोबारियों और ऑपरेटरों को नोटिस दिया है. जिससे वो समय रहते अपनी दुकान खाली कर लें. सोमवार से कोई राहत नहीं मिलेगी.

प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज फिर बदल गया है. ठंड के बीच अचानक बारिश के आसार नजर आ रहे हैं. राजधानी समेत कई जिलों ने सुबह से ही काले बादल छाए हुए हैं. बंगाल की खाड़ी में अवदाब के कारण मौसम बदला है. बस्तर संभाग और दक्षिण छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना जताई जा रही है. बादल छाने से तापमान में गिरावट आई है.

स्टील कारोबारी के ठिकानों पर जीएसटी का छापा

राजधानी के नहरपारा स्थित बजरंगबली एंटरप्राइसेज में सेंट्रल जीएसटी ने छापेमारी की है. सेंट्रल जीएसटी के आधा दर्जन से अधिक अधिकारियों देर रात दबिश देकर कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस समेत कई दस्तावेजो की जांच की है. स्टील कारोबारी अशोक अग्रवाल से कई घंटों से पूछताछ की गई. कारोबारी के लाखों के जीएसटी चोरी करने की आशंका है. छापेमारी में अभी कई खुलासे हो सकते हैं. बजरंबली एंटरप्राइसेज के फर्म से जीएसटी के अधिकारियों ने करीब 3 बैग बड़ी संख्या में दस्तावेज, बिल, हार्डडिस्क और प्रिंटर मशीन जब्त किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus