फर्रुखाबाद. सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने भाजपा सरकार और कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा है. अभिनेत्री कंगना के आजादी वाले विवादित बयान पर कहा कि कौन है कंगना रनौत, यह सब भाजपा के नौटंकी बाज लोग हैं. ये बातें सपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने फर्रुखाबाद में एक बैठक में कही.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि जनता ने अखिलेश यादव को सूबे का दोबारा सीएम बनाने का मन बना लिया है. जिले की चारों विधान सभा सपा ही जीतेगी. उन्होंने दावा किया की जिस तरह से सपा का माहौल प्रदेश में बन रहा है. उस तरह से तो 400 सीट सपा ही जीतेगी. सपा जाति-धर्म के नाम पर चुनाव नही लड़ती. प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव के पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि चाचा-भतीजा विवाद उनका निजी मामला है, लेकिन शिवपाल के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने से सपा के ऊपर कोई फर्क नही पड़ेगा. जिला जेल हिंसा पर उन्होंने कहा कि पूरे फर्रुखाबाद जेल में ही नहीं. पूरे यूपी में ही जंगलराज व गुंडाराज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – कंगना रनौत बोलीं- 1947 में मिली भीख और 2014 में असली आजादी, BJP सांसद ने कहा- लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का अपमान

किरनमय नंदा ने कहा कि सपा नेता आजम खा को फर्जी मुकदमें लगाकर जेल भेज दिया. भाजपा लोगों को डराकर राज करना चाहती है. उनके पास कोई जनाधार नही है. अखिलेश द्वारा जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से किए जाने पर कहा की लाल कृष्ण आडवाणी भी तो बीजेपी के नेता है. तो उन्होंने अपनी किताब में जिन्ना की तारीफ क्यों लिखी.

Read also – 11,850 Infections Recorded; Over 111.40 Crore Beneficiaries Immunized