बुलंदशहर. प्रियंका गांधी ने रविवार को बुलंदशहर से प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य की शुरुआत की. प्रियंका गांधी ने कहा कि कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुझसे आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए कहा है. मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम सभी सीटों पर लड़ेंगे और अकेले लड़ेंगे.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी रविवार को छोटीकाशी अनूपशहर में वेस्ट यूपी के 14 जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने की प्रतिज्ञा कराने पहुंची थीं. गंगा किनारे दुर्गा प्रसाद बलजीत सिंह महाविद्यालय में आयोजित लक्ष्य 2022 पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन को प्रियंका गांधी ने बोलना शुरू किया तो कार्यकर्ताओं ने तालियों से उनके भाषण का स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें – बुलंदशहर में प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के 74 सौ पदाधिकारियों से किया संवाद, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रियंका गांधी अपने संबोधन के दौरान भाजपा सरकार में हुए पुलिसिया जुल्म की दास्तां भी सुनाई. उन्होंने कहा, योगी राज में महिलाओं और गरीबों पर जुल्म बढ़े हैं. प्रियंका गांधी ने बुलंदशहर की जनता से भी कई वादे किए. गोरखपुर की प्रतिज्ञा वादा दोहराते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा.

Read more – Tripura Police Files FIR Against 2 Journalists Covering Communal Violence