मुंबई. एक्टर Sidharth Shukla की मौत से सभी फैंस काफी दुखी हो गए थे. उनके अचानक चले जाने से फैंस और Shehnaaz Gill को बड़ा झटका लगा है. एक्टर की मौत को दो महीने से ऊपर होने वाला है, लेकिन उनके चाहने वाले और Shehnaaz Gill अब भी एक्टर की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. वहीं, अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Shehnaaz Gill फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं.

सिद्धार्थ को याद करके रोईं शहनाज

Sidharth Shukla के इस दुनिया से जाने के बाद से Shehnaaz Gill अकेली रह गई हैं. शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैंस लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें – ट्रोल होने के बाद हसन अली ने पाकिस्तान की आवाम से मांगी माफी, कहा- अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से … 

दिलजीत ने दी सांत्वना

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर Sidnaaz फैंस इमोशनल हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे Shehnaaz Gill फफक-फफक कर रो रही हैं. इस दौरान उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते दिखे. पंजाबी फिल्म Honsla Rakh के प्रमोशन के इस अनदेखे वीडियो ने यकीनन सभी को भावुक कर दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं इस पर देनी शुरू कर दी है. यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – जीवन में अगर उत्पन्न हो रहा है आर्थिक कष्ट, तो करें गजेंद्र मोक्ष का पाठ और मंगल का व्रत, समस्याओं से मिलेगी मुक्ति … 

40 साल की उम्र में हुआ निधन

बता दें कि हाल ही में Shehnaaz Gill के करीबी दोस्त Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वे केवल 40 साल के थे. वहीं बीते दिनों शहनाज गिल की फिल्म ‘हौंसला रख’ रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सिद्धार्थ के निधन के बाद Shehnaaz Gill पहली बार ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन पर नजर आई थीं.