बलिया. अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख में मिली आजादी वाले बयान के बाद अब एक BJP विधायक ने भी विवादित बयान दिया है. बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमें गांधी और नेहरु की वजह से खंडित आजादी मिली. भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को लेकर भी अपना आपा खो दिया. उन्होंने कहा कि ओवैसी प्रजातंत्र का आतंकवादी है. इस समय भारत की राजनीति में जिन्ना का दूसरा रूप ओवैसी ही है. ओवैसी भारत को तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं तो यह कहूंगा कि भारत को खंडित करने की साजिश रचने वाला दूसरा जिन्ना भारत की धरती पर राजनीति के क्षेत्र में आ चुका है. इस जिन्ना से सावधान रहना चाहिए. अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर इस प्रजातांत्रिक जिन्ना ओवैसी की बड़ाई चालू कर ही दिए है. भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने नेहरू और गांधी को बंटवारे का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि भारत को जो आजादी मिली थी. वह खंडित आजादी मिली. केवल नेहरू और गांधी के चलते यह बंटवारा हो गया. यह भाव आज भी मन को कचोटता है. दुख देता है.

भाजपा विधायक यहीं नहीं रूके, उन्होने आगे कहा कि, ‘अखंड भारत का रूप आज होता तो यह जो दृश्य भारत के सामने दिखाई दे रहा है नहीं दिखता. कांग्रेसी जितना दुर्बल भारत छोड़ कर गए थे. आज शक्तिशाली भारत के रूप में मोदी जी ने दिया है. भारत दुनिया में नेतृत्व प्रदान करने की क्षमता में बन गया है.’