दिल्ली. लोग फोन खरीदते समय अकसर उसके फीचर्स को ध्यान में रखकर खरीदते हैं. लेकिन कई लोग अपना बजट देखते हुए पीछे हट जाते हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो पहले इस खबर को पढ़ लें. फ्लिपकार्ट पर बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन तक कई स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है.

दरअसल MarQ M3 Smart स्मार्टफोन को बड़े डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन को 7,999 रुपए के बजाए 6,499 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है. स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलती है. MarQ M3 Smart में 6.088 इंच का HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 720×1560 पिक्सल है. डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है.

इसे भी पढ़ें – जीवन में अगर उत्पन्न हो रहा है आर्थिक कष्ट, तो करें गजेंद्र मोक्ष का पाठ और मंगल का व्रत, समस्याओं से मिलेगी मुक्ति … 

स्मार्टफोन में 1.6GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है, जिसके नाम और मॉडल के बारे में जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है. इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इस बजट MarQ M3 Smart में एंड्रॉयड 10 दिया गया है.

वहीं, इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें, तो फ्लिपकार्ट की इस पहले स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है. दूसरा लेंस डिजिटल है जिसके मेगापिक्सल के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कैमरे के साथ नाइट मोड, ब्यूटी मोड, स्लो मोशन, टाइमलैप्स आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – ट्रोल होने के बाद हसन अली ने पाकिस्तान की आवाम से मांगी माफी, कहा- अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से …

MarQ M3 Smart में मिलेगी 5000mAh बैटरी

पावर के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर 24 घंटे के म्यूजिक प्लैबक का दावा किया गया है. फोन में फेस अनलॉक दिया गया है, जबकि फिंगरप्रिंट सेंसर इसमें नहीं है.