शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी से लगे धरसींवा में चोरों ने बीती रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. धनेली बाजार चौक स्थित सुरेश ज्वेलर्स का शटर तोड़कर चोरों ने डेढ़ किलो चांदी और 1 किलो सोने के जेवर पार कर दिया. शातिर चोरों ने दुकान का कैमरा तोड़ने के साथ डीवीआर को भी चोर ले भागैे. चोरी हुए सोने-चांदी के जेवरों की कीमत करीब 10 लाख रुपए है, जिसकी रिपोर्ट सराफा व्यापारी ने  धरसीवां थाना के सिलतरा पुलिस चौकी में दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक, सिलतरा स्थित सुरेश ज्वेलर्स का संचालक मंगलवार रात दुकान में ताला लगाकर चला गया था. अल सुबह आस-पास के लोगों ने दुकान का शटर टूटा देखा तो उसे सूचना दी गई. कारोबारी दुकान पहुँचा तो ताला टूटा हुआ था, वहीं दुकान से सोने-चांदी के जेवरात समेत कैमरा डीवीआर पार हो चुका था.

इसे भी पढ़ें : टी20 सीरीज : न्यूजीलैंड और भारत के बीच आज होगा मुकाबला, नए कोच और नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम… 

बताया गया कि करीबन 3-4 माह पहले भी ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात हुई थी. ग्राहक बनकर पहुंचे चोरों के झांसे में आकर कारोबारी ने उन्हें लाखों के सोने-चांदी के जेवरात दे दिए थे.

Read more : CM Baghel’s Father’s Health Deteriorated; Referred To Raipur