शरद पाठक,छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के पांडुरना रेलवे स्टेशन में अजीबोगरीब फरमान जारी हुआ है. रेलवे का एक आदेश लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ. यहां पर बोर्ड में चस्पा एक आदेश में लिखा है कि 18 साल से कम उम्र के बच्चे रेलवे यात्रा नहीं कर पाएंगे. रेलवे के इस आदेश को लेकर लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

एयरपोर्ट जैसा रेलवे स्टेशन का उपहार: पीएम मोदी ने कहा- रानी कमलापति का नाम जुड़ने से और बढ़ा महत्व, गोंडवाना गौरव से जुड़ा भारतीय रेल

छिंदवाड़ा से पांढुरना रेलवे स्टेशन में आमला नागपुर मेमो ट्रेन की समय सारणी के साथ जारी चौथे नंबर के निर्देश को लेकर लोगों में असमंजस की स्थिति है. जहां स्पष्ट रूप से लिखा हुआ है कि 18 साल से कम के नागरिक को इस ट्रेन में यात्रा करने की अनुमति नहीं है. जिनको कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं, वो ही यात्रा करें. रेलवे के इस आदेश से रोजाना अप डाउन करने वाले छात्रों को बड़ा झटका लगा है.

श्मशान घाट में जुआ: शवयात्रा में शामिल होने आए थे श्मशान घाट, बैठ गए जुआ खेलने, 4 जुआरी गिरफ्तार

इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक एस के मिश्रा का कहना है कि यह सरकार का आदेश है. इस मामले में मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. हो सकता है कि कोरोना के कारण ऐसे दिशा निर्देश जारी किए गए हो. क्योंकि अभी 18 साल के कम के बच्चों को वैक्सीन नहीं लगा है.

देखें PHOTOS: किसी एयरपोर्ट से कम नहीं है रानी कमलापति रेलवे स्टेशन, जानिए क्या हैं खूबियां और सुविधाएं ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus