रायपुर. थाना गुढ़ियारी क्षेत्र में चाकू से हमला कर मोबाईल फोन लूटने वाले एक नाबालिग सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों का शहर में जुलुस निकाला.

बता दें कि लक्ष्मण नगर के करण साहू ने थाने में लूट की शिकायत दर्ज की. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह स्टेशन चौक के पास एक कपड़ा दुकान में काम करता है. करण 15 नवंबर की रात अपने घर जा रहा था, तभी रामनगर ओव्हर ब्रीज, हनुमान मंदिर के पास अक्षय यादव, सौरभ राजपूत, कुलदीप वर्मा और एक अन्य लड़का मिले. सभी ने करण से पैसे की मांग की. पीड़ित ने पैसा नहीं होने की बात कही. इतने में चारों लोगों ने चाकू से करण साहू के जांघ पर हमला कर दिया. इसके बाद मोबाईल फोन लूटकर फरार हो गए. जिसकी शिकायत थाना गुढ़ियारी में की.

थाना प्रभारी गुढ़ियारी के नेतृत्व में थाना गुढियारी पुलिस की टीम ने घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया. टीम के सदस्यों ने आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्रवाई कर घटना में संलिप्त आरोपी सौरभ राजपूत, कुलदीप वर्मा, अक्षय यादव उर्फ विक्की और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से लूट के एक मोबाईल फोन और घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त किया. आरोपियों/अपचारी के खिलाफ कार्रवाई की गई.

ये चढ़े पुलिस के हत्थे

1. सौरभ राजपूत पिता गोपाल सिंह राजपूत, उम्र 19 साल, निवासी जयहिन्द चौक, रामनगर, थाना गुढियारी, रायपुर

2. कुलदीप वर्मा पिता नरसिंह वर्मा, उम्र 21 साल, निवासी जयहिंद चौक, रामनगर, थाना गुढियारी, रायपुर

3. अक्षय यादव उर्फ विक्की पिता संदीप यादव, उम्र 19 साल, निवासी छोटा रामनगर, थाना गुढियारी, रायपुर

4. एक अपचारी बालक भी शामिल है.