प्रीत शर्मा, मंदसौर। मंदसौर में एक घर में चोरी करने की मंशा से आए चोर की चालाकी का गजब मामला सामने आया है। यहां के  मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा देव गांव में शादी वाले घर में चोरी करने आया चोर पहले मेहमान बन कर घर में जाकर सो गया। बाद में पकड़ आने पर उसने नकली पिस्टल से ग्रामीणों को डराने की कोशिश की।  हालांकि उसकी यह कोशिश नाकाम साबित हुई भारी तादाद में मौजूद ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई लगाई और बाद में उसे पुलिस के हवाले किया। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ेः PM Modi will visit on Madhya Pradesh: 5 दिन में दूसरी बार मध्यप्रदेश आएंगे पीएम मोदी, 19 नवंबर को खजुराहो में 15 मिनट रुकने के बाद झांसी के लिए हो जाएंगे रवाना

मंगलवार की रात को मंदसौर के मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ा देव में शादी वाले घर में चोरी की मंशा से एक युवक घुस आया। यहां चालाकी दिखाते हुए युवक पहले एक कमरे में रजाई ओढ़ कर सोने का नाटक करता रहा। किंतु इस बीच कमरे में पहुंची महिलाओं के डर से युवक ने अपने पास मौजूद नकली पिस्टल से महिलाओं को डराने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ेः Child Pornography: चाइल्ड पोर्नोग्राफी में CBI को इंटरनेशनल ग्रुप्स का चला पता, 50 से ज्यादा सोशल मीडिया ग्रुप्स मिले, हर दिन 5 हजार से ज्यादा चाइल्ड पोर्न वीडियो हो रहे शेयर

महिलाओं ने चिल्ला चोट कर परिवारजनों और ग्रामीणों को बुलाया तो ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़कर पिस्टल की जांच की तो वह पिस्टल ना होकर लाइटर निकला । जो हूबहू किसी पिस्टल की तरह दिखाई दे रहा था। मामले में पुलिस ने नकली पिस्टल के साथ चोरी करने आये युवक पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।