रायपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने सर संघचालक मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरएसएस को लग रहा है कि भाजपा की जमीन खिसक रही है, इसलिए सक्रिय हुए हैं. भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि सरसंघचालक का साल भर का कार्यक्रम बनता है. इससे राजनीति का कोई लेना देना नहीं है.

छत्तीसगढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने मदकूद्वीप में होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर सर संघचालक मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ दौरे पर कहा कि आरएसएस राजनीतिक दल की तरह से पूरा जोर लगाए हुए है. इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने पलटवार करते हुए कहा कि पुनिया आरएसएस के बारे में समझ लें. सर संघचालक का साल भर का कार्यक्रम बनता है. इससे राजनीति का कोई लेना-देना नहीं है.

इसे भी पढ़ें – BREAKING : पैसों के लेन-देन पर भाजपा कार्यकर्ता पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग, 24 घंटे में आरोपी को बस्तर से किया गिरफ्तार… 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी धरातल खिसकती दिख रही है. लोक लुभावन वादों को पूरा करने में कांग्रेस का पसीना छूट रहा है, इसलिए उलूल-जुलूल आरोप लगाते हैं. नशे, गुंडागर्दी, शराबखोरी जैसे मामलों पर कांग्रेस का ध्यान नहीं है. कांग्रेस ये बताए कि किसानों, बेरोज़गार युवाओं को लेकर राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा कर पाई.

Read more : PMGSY Engineer Released By Maoists In Chhattisgarh Bijapur