शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी (Madhya Pradesh Medical Science University) में पैरामेडिकल (paramedical) की पढ़ाई कर रहे छात्रों का गुस्सा शनिवार को परीक्षा के इंतजार में फूट पड़ा। 200 से अधिक छात्र माता मंदिर स्थित मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट में नारेबाजी करते हुए घुस गए। इसके बाद जमकर हंगामा किया। छात्रों ने मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट में तोड़फोड़ भी की।

इसे भी पढ़ेः Hanuvantia Water Festival: सीएम शिवराज ने किया शुभारंभ, बोले- पधारिये, आपको सुखद अनुभूति होगी, तस्वीरों में देखिए महोत्सव की खूबसूरती

आक्रोशित छात्रों को देख स्टाफ ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत कराया। छात्रों ने कहा कि पिछले 3 साल से एक ही क्लास में पढ़ रहे हैं। पिछले 3 साल से एग्जाम नहीं लिया जा रहा है। जनरल प्रमोशन की मांग करने पर भी हमारी मांग को प्रबंधन अनसुना कर रहा है।

इसे भी पढ़ेः लग्जरी कार से बकरी चोरीः 7 लाख रुपए की कार से आते थे गिरोह के सदस्य, बकरी को उठाकर हो जाते थे रफूचक्कर, दो गिरफ्तार

स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने छात्रों से बात की। इसके बाद छात्रों के पांच सदस्यीय दल को रजिस्ट्रार डॉ. पूजा शुक्ला से मिलाया।