मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। अबतक आपने पुलिस की सिर्फ सख्त छवि देखी होगी। किसी से ज्यादा बोलने वाले नहीं और हमेशा डिप्रेशन में रहने वाली। लेकिन बुरहानपुर जिले से पुलिस की एक अलग छवि निकलकर सामने आई है। बुरहानपुर में कोतवाली थाना पुलिस का थाने में डांस का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिसकर्मिय़ों का डांस करते देख अपका मन भी गदगद हो जाएगा। जी हां… मौका था कोतवाली थाने को मिली नई बिल्डिंग का।

कार्यक्रम में कोतवाली थाना प्रभारी संजय पाठक सहित अन्य पुलिस जवान थाना में ऑनड्यूटी, बजाए हाय पांडे जी सीटी और माय नेम इज लखन गानों पर जमकर डांस किया। पुलिसकर्मियों का ये डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ेः Hanuvantia Water Festival: सीएम शिवराज ने किया शुभारंभ, बोले- पधारिये, आपको सुखद अनुभूति होगी, तस्वीरों में देखिए महोत्सव की खूबसूरती

नई बिल्डिंग मिलने से पुलिसकर्मी अपनी खुशी को नहीं रोक पाए और जम कर ठुमके और और थिरके दिखे। थाना प्रभारी लेकर सभी स्टाप गद गद दिखा। थाना में बैठे वन ड्यूटी पांडेय जी बजाए सिटी के सांग पर सभी स्टाफ थिरके। अब पुलिस कर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जिसे हर कोई और पसंद कर रहा है पुलिस की खुशी हर किसी को देखने को नहीं मिलती है।

इसे भी पढ़ेः 3 साल से एक क्लास में पढ़ रहे पैरामेडिकल छात्र, जनरल प्रमोशन नहीं होने पर एजुकेशन डिपार्टमेंट में की तोड़फोड़, स्टाफ ने खुद को कमरे में बंद किया 

बता दें कि थाने को आईएसओ सर्टिफिकेट मिला है। इस दौरान भव्य समारोह आयोजित किया गया था। इसमें सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, खरगोन रेंज डीआईजी तिलक सिंह, एसपी राहुल कुमार लोढ़ा, जिला पंचायत सीईओ रोहित सिसोनिया सहित अन्य शामिल हुए थे।