कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश की ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police ) ने अवैध हथियारों का जखीरा जब्त किया है। ग्वालियर जिले की थाटीपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो पिस्टल और 5 देसी कट्टा के साथ चार जिंदा कारतूस जब्त किया है। मामले में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी मूलतः विजयपुरा गोरमी जिला भिंड का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ेः थाने से उठी दुल्हन की डोलीः शादी में अव्यवस्थाओं को लेकर भिड़े वर और वधु पक्ष, थाना प्रभारी ने इस तरह सुलझाया मामला

दरअसल थाटीपुर थाना पुलिस को मुखबिर से मेहरागांव क्षेत्र में बदमाश केशव उर्फ रिंकू जाटव के वारदात की नियत से घूमने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश केशव उर्फ रिंकू जाटव को धऱ दबोचा। आरोपी के पास से पुलिस ने  दो पिस्टल और 5 देसी कट्टे के साथ चार जिंदा कारतूस जब्त किया। आरोपी मूलतः विजयपुरा गोरमी जिला भिंड का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ेः अस्पताल बना मारपीट का अखाड़ाः राजीव गांधी जन अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज के परिजनों को दी गाली, कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पर डंडे से की पिटाई, मरीज को रेफर करने पर बढ़ी बात

पुलिस पूछताछ में आरोपी केशव उर्फ रिंकू जाटव ने खुलासा किया कि वह अवैध हथियारों को खरगोन से लाकर शहर में था खपाता था। 20-22 हजार रुपए में पिस्टल और 5-6 हजार रुपए में कट्टा बेचता था। पुलिस आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के अन्य संपर्कों तक पहुंचने में पुलिस जुट गई है।