शिवम मिश्रा, जगदलपुर। चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. हम जिस तरीके से पिछली बार 10 की 10 सीटें जीतकर लाए थे, इसी प्रकार से इस बार भी सभी निकायों में चुनाव जीतेंगे. हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री निवास के बाहर भाजपा के प्रदर्शन पर कहा कि हमने तो भारतीय जनता पार्टी को कहा था कि अगर आपके पास कोई तथ्य है तो दे दीजिए. उन्होंने अब तो तथ्य दिए नहीं. भाजपा के पास कोई काम नहीं है. छत्तीसगढ़ में न किसानों के साथ है, न आदिवासी, अनुसूचित जाति, मजदूर, महिला और युवा कोई इनके साथ नहीं है,  क्योंकि सभी के लिए सरकार ने योजनाएं बनाई है, और उन्हें लाभ मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा को सिर्फ दो ही काम आता है, सांप्रदायिकता और धर्मांतरण. इन मुद्दों के अलावा इनके पास कुछ नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि कवर्धा में एक छोटी सी घटना हुई और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई. सरकार ने किसी को भी नहीं छोड़ा, लेकिन उसके बावजूद भाजपा उस मुद्दे को कुरेदकर राजनीति करना चाहती है. वहीं चिराग परियोजना की चर्चा करते हुए कहा छ्त्तीसगढ़ सरकार बस्तर के आदिवासियों के लिए विकास की नई धारा बहा रही है. सरकार के विधायक, मंत्री, और अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.