प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। अपने बयानों को लेकर हमेशा विवाद में रहने वाले शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Minister Bisahulal Singh) ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। इस बार विवादित बयान सवर्ण महिलाओं को लेकर दिया है। मंत्री महोदय ने कहा कि बड़े-बड़े लोग और सवर्ण अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते। बड़े-बड़े लोग अपने घर की महिलाओं को कैद करके रखते हैं। समानता लाना है तो उच्च जाति की महिलाओं को घर से खींचकर निकालो।

मंत्री के बयान को लेकर नाराज युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देवास में मंत्री जी के फोटो जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही बिसाहूलाल सिंह मुर्दाबाद नारियों के सम्मान में युवक कांग्रेस मैदान में युवक कांग्रेस जिंदाबाद के नारे कार्यकर्ताओं ने लगाए।

इसे भी पढ़ेः कॉफी मशीन भी ले सकती है ‘आपकी जान’, अगली बार Coffee Machine के पास जाने से पहले पढ़ ले ये पूरी खबर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि एक नारी रत्न समारोह के दौरान अपने भाषण में भारतीय नारियों पर बहुत ही अभद्र टिप्पणी की थी।उन्हें अपमानित किया गया था। साथ ही एक वर्ग विशेष पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई, जो आज की सभ्य समाज की भारतीय नारी का चीर हरण के समान ही है।

इसे भी पढ़ेः युवती ने दूसरी जाति के युवक से की शादी, लौटने पर लड़की के परिजनों ने प्रेमी के घर पर हमला बोल की मारपीट, जाने से मारने दी धमकी

जानिए क्या है पूरा मामला 

दरअसल अनूपपुर में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था (Sarvajan Sukhay Social Organization) ने नारी रत्न सम्मान (Nari Ratna Award) समारोह का आयोजन किया था। आयोजने में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Food and Civil Supplies Minister Bisahulal Singh)  शामिल हुए थे। कार्यक्रम में मंत्री महोदय महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने विवादित बय़ान दे डाला। मंत्री ने कहा कि बड़े-बड़े लोग और सवर्ण अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते। बड़े-बड़े लोग अपने घर की महिलाओं को कैद करके रखते हैं। समानता लाना है तो उच्च जाति की महिलाओं को घर से खींचकर निकालो। तभी वो समानता से काम कर सकेंगी।

इसे भी पढ़ेः BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: मध्यप्रदेश को देश का सबसे विकसित राज्य बनाने का लिया संकल्प, पीएम-शिवराज की तारीफ में पढ़े कसीदे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus