मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दुनिया से अलवीदा कह दिया है. एक्टर के चाहने वालों की कमी नहीं थी और अभी भी लोग उन्हें याद करके गमगीन हो जाते हैं. एक्टर के निधन के बाद से सभी अपने-अपने तरीके से सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ के साथ एक वीडियो सॉन्ग शेयर कर एक्टर को ट्रिब्यूट दिया है. अब सिद्धार्थ के घरवाले भी एक्टर की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें खास अंदाज में ट्रिब्यूट देने जा रहे हैं.

रैप भी करते थे सिद्धार्थ

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के घरवालों ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टर को रैप सॉन्ग गाने का भी बहुत शौक था. उनकी पहली बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उनके घरवाले एक्टर का पहला रैप सॉन्ग दर्शकों के सामने लाने की तैयारी में हैं. एक्टर के फैंस के लिए भी अपने हीरो को इस खास अंदाज में याद करना एक सुखद एहसास होगा. 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का 41वां जन्मदिन है. इसी मौके पर सिद्धार्थ का ये शोलो रैप सॉन्ग जारी किए जाने की तैयारी है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : इन 5 प्लेयर्स को मिल सकती है Ahmedabad टीम की जिम्मेदारी, बन सकते हैं कप्तान … 

https://www.instagram.com/p/CS8nUTEijiP/

एक रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2021 की शुरुआत में ही ये रैप रिकॉर्ड किया था. मगर ये सिर्फ टेस्टिंग के लिए था. इस अनटाइटिल्ड रैप का म्यूजिक कई सारे पंजाबी ट्रैक्स प्रोड्यूज करने वाली कंपनी G Skillz ने दिया है. खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल ने इसकी लिरिक्स लिखी है.

इसे भी पढ़ें – VIDEO … जब बॉडीगार्ड शेरा ने कहा – जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी, सलमान बोले -आज तो ये गया … 

शहनाज भी इस रैप सॉन्ग को लेकर काफी सतर्क

सोर्स की मानें तो ये एक अपबीट सॉन्ग है जो काफी जीवंत है. ये पूरी तरह से सिद्धार्थ की जर्नी पर आधारित है. शहनाज काफी करीब से इस ट्रैक के साथ जुड़ी हुई हैं और ये उनकी इच्छा है कि सिद्धार्थ का ये ट्रिब्यूट बिल्कुल परफेक्ट हो. ये पूरी तरह से सोलो सॉन्ग होने वाला है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज होगी. ये पूरी तरह से लिरिकल होगा और इसमें ज्यादा म्यूजिक एड नहीं किया जाएगा. 2 सितंबर, 2021 को 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से डेथ हो गई थी.