मुंबई. Bigg Boss 15 में हाल ही में हुए एलमिनेशन्स के बाद एक बड़ा ट्विस्ट आ गया है. शो में 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. बिग बॉस के घर में Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai और Rakhi Sawant पहुंच गई हैं. वहीं, शो में पहली बार अब Rakhi अपने पति को पूरी दुनिया इंट्रोड्यूज कराएंगी. पहली बार शो में कैमरे के सामने राखी सावंत के पति Ritesh आ गए हैं.

पति के साथ राखी की एंट्री

बता दें कि Bigg Boss 15 में राखी के पति Ritesh ने भी एंट्री कर लिया है. राखी ने परफॉर्मेंस देते हुए घर में पति रितेश का घर में ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस कर स्वागत किया है. इसके साथ ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शो में पहुंचते ही खुलासे करना भी शुरू कर दिए हैं. राखी ने शो में बताया है कि रितेश से शादी करने के पहले वो एक डॉन को डेट कर रही थीं, इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं.

इसे भी पढ़ें – VIDEO … जब बॉडीगार्ड शेरा ने कहा – जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी, सलमान बोले -आज तो ये गया … 

https://www.instagram.com/p/CWupGD7PYnz/

रितेश ने बताई लव स्टोरी

रश्मि के सवाल पर Ritesh ने कहा कि उन्होंने राखी को वाट्सएप पर अप्रोच किया था. रितेश ने बताया कि उनके असिस्टेंट ने उनका नंबर किसी इवेंट के दौरान उनसे शेयर किया था. वहीं कुछ दिनों बाद जब वो काफी डिप्रेस फील कर रहे थे तो उन्होंने राखी को वाट्सएप पर हैलो का मैसेज भेजा, लेकिन राखी ने तुंरत उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था.

https://www.instagram.com/p/CWvphhkDP_G/

डॉन को डेट कर रही थीं राखी

इसके बाद राखी ने बताया कि उन दिनों वो कुछ परेशान थीं क्योंकि उन्हें उस वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना था. राखी ने आगे कहा कि उन्हें तब पता चला था कि वो एक डॉन है और राखी को धमकी दे रहा है. राखी ने कहा कि उस वक्त उन्होंने सभी लड़कों से बातचीत बंद कर थी और इस ही वजह से Ritesh का नंबर ब्लॉक किया था.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : इन 5 प्लेयर्स को मिल सकती है Ahmedabad टीम की जिम्मेदारी, बन सकते हैं कप्तान …

रितेश ने किया वाट्सएप

वहीं Ritesh ने फिर दूसरे नंबर से राखी सावंत को मैसेज किया, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे धीरे दोनों नजदीक आ गए और फिर शादी कर ली. एक रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान राखी ने ये भी बताया कि वो अपने पति रितेश को ‘मेरे पापा’ के नाम से बुलाती हैं और फोन में ‘पापा’ के नाम से ही नंबर सेव किया है.

https://www.instagram.com/p/CWxNhHZjwmM/

शमिता के साथ किया फ्लर्ट

सामने आए एक वीडियो प्रोमो में सलमान खान कहते हैं- Ritesh ने मुझे बताया था कि वह शमिता शेट्टी को बहुत पसंद करते हैं. सलमान की ये बात सुनकर राखी के साथ ही साथ शामिता और घर वाले भी शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद मेकर्स उन्हें शमिता को प्रपोज करने का मौका देते हैं और रितेश मौका पाते ही अपनी वाइफ राखी को छोड़ कर एक लाल गुलाब लेते हुए शमिता की तरफ बढ़ते हैं और उन्हें प्रपोज करते हैं. इस दौरान वह अंग्रेजी बोलते हैं. रितेश के प्रपोज करने के अंदाज का मजाक उड़ाते हुए सलमान खान कहते हैं कि ये अमेरिकन शो बिग ब्रदर नहीं बिग बॉस का घर है.