मुंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान के फैंस फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के पोस्टर पर दूध की बौछार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने अपने फैंस से एक आग्रह किया है.

बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने अपने फैंस से एक आग्रह किया है कि आप सभी पोस्टर पर दूध बर्बाद ना करें. वीडियो में फैंस सलमान के सिख अवतार वाले ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ पोस्टर पर दूध की बौछार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दूध की बर्बादी देखकर सलमान खान परेशान हो गए और फैंस के ऐसा न करने की अपील की.

इसे भी पढ़ें – गीता में भगवान कृष्ण ने समझाया था धन का महत्व, धर्म के लिए बताया था परमावश्यक … 

https://www.instagram.com/p/CW0FuhKINeS/

एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि – कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी फैंस से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता.

इसे भी पढ़ें – संसद का शीतकालीन सत्र आज से, कृषि बिल की वापसी से होगी शुरुआत… 

वहीं, इससे पहले अभिनेता ने ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक भरे हुए सिनेमा हॉल में पटाखों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो दिखाए जाने के बाद चिंता जताई थी. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा भी हैं.