समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी सेंधवा में कॉटन व्यापारी संदीप गोयल की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध कायम कर लिया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने संदीप की मौत को हत्या मानते हुए 9 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

बड़वानी जिले के एडिशनल एसपी आरडी प्रजापत ने बताया कि इस मामले में मर्ग की थी। मर्ग जांच के बाद 9 आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। पीएम रिपोर्ट में गोली मारकर उसकी हत्या की पुष्टि हुई है। पीएम रिपोर्ट के बाद यह स्पष्ट हुआ कि संदीप की हत्या की गई। पुलिस ने मामले को लेकर गोपाल जाधव, बल्लू उर्फ बलवंत प्रजापति, तन्नू उर्फ तनिष्क यादव, आदित्य शर्मा, राजा पाटिल, करण चौहान, अभिषेक यादव, गोकुल सोनाने, भैया उर्फ गोली के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read More : गोली लगने से व्यापारी की संदिग्ध मौत, पुलिस का दावा-जल्द उठेगा रहस्य से पर्दा

बता दें कि सेंधवा निवासी कॉटन व्यापारी संदीप गोयल की देर रात गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। व्यापारी की मौत कैसे और किन परिस्थिति में हुई पुलिस इसकी जांच कर रही थी। घटना के दिन परिजनों का कहना था कि उन्हें घटना के संबंध में कुछ भी मालूम नहीं है।

 Read More : आशिक मिजाज नायब तहसीलदार ने महिला पटवारी से की SEX की डिमांड, ऑडियो वायरल