मुंबई. मुंबई पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने कोविड प्रोटोकॉल के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक बार फिर बॉलीवुड डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया है. ‘स्त्री’ और ‘मैं हूं ना’ के संदर्भों का उपयोग करने के बाद, मुंबई पुलिस ने आगामी कबीर खान निर्देशित फिल्म ’83’ के एक दृश्य का उपयोग, लोगों से हर समय मास्क पहनने के महत्व के बारे में बताने के लिए किया है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

मुंबई पुलिस के हैंडल ने रणवीर की अपकमिंग फिल्म ’83’ का डायलॉग का उपयोग किया है. यह फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन और विश्व कप यात्रा पर आधारित है. विभाग ने ट्रेलर की एक पंक्ति का उपयोग उन लोगों को संदेश भेजने के लिए किया जो कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल की उपेक्षा करते हैं.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

संवाद में कहा गया है “वह रक्षा करना नहीं जानता” पुलिस ने अपनी पोस्ट में लिखा “जब आप ’83’ मिलियन रिमाइंडर के बावजूद अपना मास्क नहीं पहनते हैं.” फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर पोस्ट को फिलहाल 11,000 लाइक्स मिल चुके हैं. मुंबई पुलिस का ट्विटर हैंडल सामाजिक मामलों पर अपने मजाकिया और अलग संदर्भों के लिए जाना जाता है. रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.