बलौदाबाजार। क्वार्टर आवंटन रद्द करने के लिए कांस्टेबल ने गुहार क्या लगाई एसपी ने आईजी और सीएम का नाम लेते हुए ऐसी खरी-खोटी सुनाई, जिसे वह ताउम्र नहीं भूल पाएगा. इस पूरे वाकये का ऑडियो अब वायरल हो रहा है, जिसके बाद एसपी की ऑडियो के एडिटेड होने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग नहीं कहने की बात कही है.

बात हो रही है बलौदाबाजार एसपी आईके ऐलेसेला की, जिनसे कांस्टेबल ब्रह्मानंद देवांगन ने आवंटित पुलिस क्वार्टर को निरस्त नहीं करने की गुहार लगाई थी. इस बात पर ही एसपी ने कांस्टेबल से भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए ना सिर्फ बीबी से तलाक देने की बात कही दी, बल्कि आईजी और मुख्यमंत्री पर भी टिप्पणी कर दी.

एसपी ऐलेसेला को इस बात पर आपत्ति थी कि उनके आदेश के बाद भी कांस्टेबल ब्रह्मानंद देवांगन पुराना क्वार्टर को छोड़कर नए क्वार्टर में नहीं जा रहा था. कांस्टेबल की परेशानी यह थी कि उसकी पत्नी क्वार्टर नहीं छोड़ना चाह रही थी. यह परेशानी जब एसपी को बताई तो वे बिफर पड़े, और आईजी और सीएम के पास जाने के बाद भी कुछ नहीं होने की बात कह दी. अब इस पूरे वाकये का ऑडियो वायरल हो रहा है.

दो जगहों पर नियम विरुद्ध कब्जा किए है कांस्टेबल- एसपी

इस मामले में एसपी आईके ऐलेसेला ने लल्लूराम डॉट कॉम से चर्चा में कहा कि कमेटी ने लॉटरी के जरिए सरकारी क्वार्टर का आवंटन किया था. लेकिन शिकायत थी कि उसके पास पहले ही एक क्वार्टर है, जिसमें उसकी पत्नी पार्लर चलाती है, जिस पर मैने मकान का आवंटन निरस्त किया था. लेकिन उसने बहुत लोगों से फोन कॉल कराया. यहां तक अपनी पत्नी को मेरे ऑफिस और घर तक में भेजा.

एसपी ने बताया कि मकान का जब आवंटन निरस्त किया गया था, तब वह दो मकानों में रह रहा था. इसके बाद भी मैने उसको सजा नहीं दी, न ही तबादला किया. जांच भी नहीं की. जिस ऑडियो को वायरल किया जा रहा है, वह जुलाई महीने का है.

आप भी सुनिए वायरल ऑडियो :

https://youtu.be/0xGxP1Icj3o