नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में निजी रंजिश को लेकर एक 26 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वारदात मंगलवार को शहर के राजौरी गार्डन इलाके में हुई. अधिकारी ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल से राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में एक मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) के संबंध में एक कॉल आई थी, जिसमें डबलू सिंह नाम का एक व्यक्ति घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लंदन, वॉशिंगटन और पेरिस से भी आगे निकली दिल्ली, CCTV कैमरे लगाने के मामले में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को बनाया दुनिया का नंबर वन शहर

 

खबर मिलने पर पुलिसकर्मी तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां पता चला कि मरीज की हालत बिगड़ने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक के गले में कुछ स्थानीय युवकों ने रंजिश के चलते चाकू मार दिया था और आरोपी रघुबीर नगर के टीसी कैंप में रह रहे थे. भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया.

पंजाब में केजरीवाल ने दी चौथी और पांचवीं गारंटी, हर बच्चे को फ्री एजुकेशन और पुलिस के शहीद जवानों के परिवारों को 1-1 करोड़ की सम्मान राशि

 

दोनों आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय शाहलाम और 20 वर्षीय लाडला के रूप में हुई, जिन्हें बाद में मामले में गिरफ्तार किया गया. क्षेत्र में कुछ सांप्रदायिक तनाव की अफवाहें थीं, क्योंकि पीड़ित और आरोपी अलग-अलग समुदायों के थे. हालांकि इन अफवाहों को खारिज करते हुए पुलिस ने कहा कि स्थिति शांतिपूर्ण है.