लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कि यूपी के लोग भाजपा सरकार में किसानों पर हुए अत्याचारों को नहीं भूलेंगे और चुनाव में जवाब देंगे. प्रदेश के लोगों ने ‘लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’मनाकर इस बात का संदेश दे दिया है.

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि ‘लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’ मनाकर यूपीवालों ने बता दिया है कि वो न तो किसानों पर पीछे से किये गये वार को भूलेंगे, न किसानों की शहादत को और न ही भाजपा के ज़ुल्म और अत्याचार को.’ झांसी में समाजवादी विजय यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को सब कुछ दिया, लेकिन बदले में कुछ नहीं मिला. अब क्षेत्र की जनता भाजपा को इसका करारा जवाब देगी. जनता आगामी चुनाव में बुंदेलखंड से भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड की जनता ने क्षेत्र की सभी 19 सीटें भाजपा को दी थीं. इसके बाद लोकसभा की चार सीटों पर भी भाजपा को जिताया, लेकिन बदले में भाजपा ने कुछ नहीं दिया. न नौजवानों को रोजगार मिल पाया और न ही किसानों को खाद. यहां तक कि समाजवादी पेंशन तक बंद कर दी.  प्रदेश में सपा सरकार बनने पर महिलाओं को तीन गुना पेंशन दी जाएगी.

सपा प्रमुख ने यूपी-टीईटी पेपर लीक को लेकर भी सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘टीईटी परीक्षा का पेपर बीयर के एक गोदाम के पते पर छपना ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला है. भाजपा सरकार में तो यूं ही हर बार पेपर ‘लीक’ होगा इसीलिए 2022 में बेरोज़गार सपा की सरकार बना रहे हैं क्योंकि उन्हें पूरा भरोसा है कि सपा के आने से ही सब कुछ फिर से ‘ठीक’ होगा.’