दीपक कौरव, नरसिंहपुर। नरसिंहपुर कलेक्टर रोहित सिंह और जिला पंचायत सीईओ सौरभ संजय सोनवड़े का एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है। वीडियो में कलेक्टर रोहित सिंह और सीईओ सौरभ संजय सोनवड़े आपसी जुगलबंदी करते हुए तबला बता रहे हैं तो गाना भी गा रहे हैं। कलेक्टर रोहित सिंह तबला बजा रहे हैं। वहीं सीईओ सौरभ संजय सोनवड़े होश वालों को ख़बर क्या ज़िंदगी क्या चीज़ है… गाना गा रहे हैं। उनकी ये जुबलबंदी का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल मौका था जिला मुख्यालय में रेडक्रॉस भवन में दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित कार्यक्रम का। 

https://www.youtube.com/watch?v=iNovhKqCqhk

इसे भी पढ़ेः संदीप गोयल हत्याकांडः हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता जीतू यादव ने व्यवसायी को उसके ऑफिस में मारी थी गोली, बीजेपी नेता के भतीजे सहित 10 लोग आरोपी, 3 गिरफ्तार

कार्यक्रम में कलेक्टर ने दिव्यांग बच्चों को गिफ्ट दिए। वहीं इस दौरान कलापथक दल के कलाकार और दिव्यांग बच्चों फरहान खान और राजाराम दुबे ने गीतों की शानदार प्रस्तुति दी। इस दिव्यांग बच्चों के कार्यक्रम ने कलेक्टर साहब का ऐसा मन मोहा की कलेक्टर साहब अपने आपको रोक नही पाए और इन बच्चों के साथ मिल कर खूब ढोलक बजाया।

https://www.youtube.com/watch?v=p_kp_oiNG4g

इसे भी पढेः इसे भी पढ़ेः दिग्गी राजा के गढ़ में महाराज सिंधियाः हिरेंद्र सिंह 2 हजार समर्थकों के साथ बीजेपी में हुए शामिल, सिंधिया बोले- कांग्रेस नाम दारो की पार्टी और भाजपा काम दारो की पार्टी

वहीं जिला पंचायत सीईओ ने गाना गाया। अब कलेक्टर साहब के ढोलक बजाने व जिला पंचायत के सीईओ के द्वारा गाना गाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।