मुंबई. रियलिटी शो Bigg Boss 15 अपने हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. शो में दर्शकों को झगड़ों के साथ-साथ कई बार एक रोमांटिक लव एंगल भी देखने को मिलता है. जिसे देखने में दर्शकों को बहुत इंटरेस्ट आता है. Bigg Boss 15 में इस बार शुरुआत से ही एक रोमांटिक लव एंगल देखने को मिला, जो ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच था. लेकिन अब दोनों घर से बेघर हो गए हैं. जिसके बाद घर में अब Karan Kundrra और Tejasswi Prakash के बीच एक और रोमांटिक लव एंगल देखने को मिल रहा है.

घर में Karan Kundrra और Tejasswi Prakash हमेशा साथ ही नजर आते हैं. दोनों की जोड़ी भी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. शो में करण कुंद्रा तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स का पहले ही इजहार कर चुके हैं. मगर अब लग रहा है तेजस्वी को भी करण से प्यार हो गया है. वह करण से अपने दिल की बात कहने वाली हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CXIQ5WCDeyq/

इसे भी पढ़ें – यूनीक है आज का Google Doodle : जानिए क्यों गूगल भारत में मना रहा पिज्जा डे, डूडल में देखें ‘पिज्जा मेन्यू’ … 

फीलिंग्स का इजहार करते सामने आया वीडियो

कलर्स टीवी ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है. जिसमें तेजस्वी अपनी फीलिंग्स का इजहार करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि- करण तेजस्वी से पूछते हैं कि तुझे मैं पसंद हूं ना? जिसके जवाब में तेजस्वी कहती हैं हां. करण बोलते हैं कि शो के बाद भी रहेगा ना? ऐसा तो नहीं है… इसके बाद तेजस्वी उन्हें मस्ती-मजाक में मारने लगती हैं.

तेजस्वी करण से कहती हैं कि तुम नहीं जानते हो कि मैं तुम्हारे बारे में क्या महसूस करती हूं. क्या तुम इस बारे में श्योर हो? करण तेजस्वी के इस सवाल के जवाब में अपने प्यार का इजहार करते हैं. वह कहते हैं मुझे रोज तुमसे प्यार हो जाता हूं. कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- बढ़ रही हैं नजदीकियां करण और तेजस्वी के बीच. देखिए इनके प्यार भरे रोमांटिक पल बिग बॉस के घर में.

इसे भी पढ़ें – अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को बताया ‘टास्कमास्टर’, मालदीव में छुट्टियां मना रहे लवबर्डस … 

वीकेंड के वार में करण को पड़ी डांट

बता दें Karan Kundrra को वीकेंड का वार में सलमान खान से डांट पड़ी है. टास्क के दौरान प्रतीक के साथ हुई हिंसा को लेकर सलमान ने करण को काफी खरी-खोटी सुनाई. सलमान ने कहा है कि ये करण के लिए आखिरी चेतावनी है. प्रतीक को टास्क के दौरान बुली किए जाने पर निशांत ने उनका साथ दिया था और उन्होंने Karan से आकर बात भी की थी इस बारे में मगर करण ने कहा उन्होंने जान-बूझकर लात नहीं मारी थी.