इमरान खान,खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा के पंधाना टीआई अंतिम पवार पर नशे में वाहन चलाने और एक्सीडेंट करने का आरोप लगा है. जिसके बाद एसपी विवेक सिंह ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा उनके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है. टीआई के कार से शराब की बोतल भी मिली थी.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में टीआई अंतिम पवार ने अपने वाहन से नशे की हालत में राहगीरों को टक्कर मार दी थी. जिससे दो युवक घायल हो गए हैं. आधी रात को ही ग्रामीणों ने भीकनगांव थाने का घेराव कर दिया था. इसके साथ ही थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

देखें VIDEO: जब सिर चढ़कर बोला शराब का नशा, तो युवक ने रोजगार सहायक की कर दी पिटाई, वैक्सीनेशन में लगी महिलाओं से भी की बदतमीजी

खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने पंधाना थाने के टीआई अंतिम पवार को सस्पेंड कर उनके खिलाफ विभागीय जांच करने के निर्देश दिए हैं. खंडवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इस मामले की जांच करेंगे. एसपी खंडवा ने इन्हें सस्पेंड करते हुए लाइन अटैच किया है.

शराब पीने वाले सावधान! नकली शराब कारखाने का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार, बड़े रैकेट के खुलासा होने की संभावना

टीआई अंतिम पवार पर आरोप है कि वो रविवार रात खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में पहुंचे थे. नशे में वाहन चलाते हुए उन्होंने राहगीरों को टक्कर मारी. जब राहगीरों ने उन्हें रोकना चाहा तो उनसे खूब विवाद किया. इस मामले को लेकर खरगोन में भी उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus