बीडी शर्मा,दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में रेलवे के जरिए गांजे की सप्ताई की जा रही थी. पुलिस ने एक क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया है. मालगाड़ी के जरिए गांजा कहां सप्लाई होने वाला था, इसका पता नहीं सका है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भोपाल में लोगों की सेहत से खिलवाड़ का एक और VIDEO, नाले के पानी से सब्जियां धो रहा व्यापारी, कैमरे में कैद हुई ये गंदी हरकत

दरअसल पथरिया रेलवे स्टेशन में सोयाबीन प्लांट के पास एफसीआई कंपनी की तरफ से गेहूं की मालगाड़ी में लोडिंग का काम किया जा रहा था. तभी पांच नंबर बोगी में कुछ बोरियां पड़ी मजदूरों ने देखी. तो उन्होंने तत्काल ही इसकी सूचना आरपीएफ चौकी में पुलिस को दी.

कलेक्ट्रेट परिसर में किसान ने खाया जहर: राजस्व अधिकारियों पर मिलीभगत कर जमीन हड़पने का आरोप, कहीं नहीं हो रही थी सुनवाई

सूचना मिलने के बाद ए‌एस‌आई अजय कुमार और पुलिसकर्मी घटना स्थल पहुंचे. रेलवे से बोरियों को रैक से बाहर निकाला. इन बोरियों में गांजा भरा हुआ है. जिसका वजन 1 क्विंटल से अधिक है. यह गांजा अवैध रूप से कहां से लाया गया. इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. आरोपियों का भी कोई सुराग नहीं मिला है.

अंदर परीक्षा दे रहे थे बच्चे, बाहर हो रहा था पथराव: धर्मांतरण के आरोप में हिंदू संगठन ने सेंट जोसेफ स्कूल में की तोड़फोड़, 4 लोग हिरासत में

पथरिया रेलवे सब इंस्पेक्टर अजय कुमार का कहना है कि हमें सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर बोरियों को जब्त किया गया है. पता लगा जा रहा है कि गांजा किसका है और कहां भेजा जा रहा था. फिलहाल रेलवे पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गांजे को जब्त कर लिया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus