करण मिश्रा,ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपी पीड़िता का परिचित बताया जा रहा है. जिसने महिला को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर अपने साथी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है.

दरअसल पूरा मामला ग्वालियर के विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के गुलमोहर सिटी का है, जहां मुरार क्षेत्र की रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला की कुछ दिन पहले कृष्णा उर्फ अनिल शर्मा नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. महिला ने इस बीच कुछ दिन पहले अनिल को बताया कि उसे किराए पर फ्लैट की जरूरत है. इस पर अनिल ने उसे फ्लैट दिलाने का वादा किया.

MP में महिला अपराध में टॉप हैं ये 4 शहर: इंदौर नंबर-1, 10 महीने में 10 जिलों में हुई 1984 रेप की वारदात, देखें जिलेवार आंकड़े 

18 नवंबर को महिला को फ्लैट दिखाने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाया. जब वह फ्लैट पर पहुंची, तो वहां पर कृष्णा एक अन्य युवक के साथ मौजूद था. जिसका परिचय उसने अपने मित्र अजय के रूप में कराया. कृष्णा ने उसे पानी दिया, जिसे पीते ही उसे चक्कर आने लगे और बेहोश हो गई. उसके बाद दोनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

बड़ी खबर: MP में IPS अफसरों का होगा बड़ा फेरबदल, 3 साल से जमे SP भी बदले जाएंगे, इन्हें मिलेगा प्रमोशन 

होश में आते ही वह मौका पाकर वह वहां से भाग आई, लेकिन आरोपियों के पास उसकी स्कूटी रह गई. जब पीड़िता ने अपनी स्कूटी की मांग की, तो आरोपियों ने उसे साफ शब्दों में कह दिया कि वह उनसे मिलने आएगी, तो ही स्कूटी वापस करेंगे. आरोपियों से तंग आकर पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. पुलिस ने उनकी शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus