थाना सिविल लाइन पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है, जिसके सदस्य भोली-भाली लड़कियों को खरीद कर प्रदेशभर में उनसे देह व्यापार का कारोबार कराते थे. पुलिस ने देह व्यापार कराने वाली वाली दो महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार किया है.

मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस पुलिस के हाथ बड़ी सफलता मिली है. सिविल लाइंस पुलिस ने एक गैंग के ऐसे तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो लोग भोली-भाली लड़कियों को खरीदकर उसे देह व्यापार का कार्य कराते थे, पुलिस ने इस देह व्यापार के मामले को गंभीरता से जांच करते हुए दोषियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है, जिसमें 2 महिला और एक पुरुष इस काम में लेते हैं उन सभी को गिरफ्तार पुलिस द्वारा करा गया है.

इसे भी पढ़ें – सिविल लाइंस पुलिस ने अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, यूपी, राजस्थान और हरियाणा में करता था लड़की सप्लाई, सरगना गिरफ्तार

इस मामले को लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि मुरादाबाद जनपद में लगातार ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो लोग देह व्यापार का कार्य करा रहे हैं. इसी कड़ी में मुरादाबाद पुलिस के हाथ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read more – CDS Rawat Chopper Crashes, Rescue Operations On