एक छात्र ने अपने प्रेमिका की फोटो के पीछे लिखा ‘तुमने अच्छा नहीं किया, मेरे साथ जब धोखा देना था तो फिर प्यार क्यों किया. यह लाइनें युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र ने अपने सुसाइड नोट में लड़की को परेशान न करने की बात भी लिखी है. युवक हॉस्टल में किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था.

मूलरूप से जालौन के उरई निवासी रिटायर फौजी ज्ञानेंद्र सिंह चौहान का बेटा शिवम हितकारी नगर में लालजी बाजपेई के हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. मंगलवार रात से ही परिजनों के फोन करने के बावजूद शिवम कोई जवाब नहीं दे रहा था. जिस पर शिवम के मामा पवन चंदेल ने हॉस्टल संचालक लालजी बाजपेई को मामले की जानकारी दी. लालजी ने अपने बेटे को शिवम के कमरे भेजा. जहां पर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब न मिलने से सशंकित हॉस्टल संचालक ने परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – दगाबाज : प्रेमिका ने की शादी की जिद, प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती को उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. यहां शिवम चद्दर के सहारे पंखे से लटका था. कमरे की छानबीन में पुलिस को दीवार पर टंगे शीशे के पीछे एक लड़की की फोटो मिली. फोटो के पीछे शिवम ने लड़की से बेवफाई करने की बात कहते हुए सुसाइड नोट लिखा है. कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने सुसाइड किया है. परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read also – Treat Omicron in Special wards: Centre Instructs States