बालाघाट। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बालाघाट जिले के किरनापुर पहुंचे। बालाघाट पहुंचते ही दोनों नेताओं ने पूर्व मंत्री लिखीराम कावरे की प्रतिमा स्थल गए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां से वे शादी समारोह कार्यक्रम के लिए रवाना हुए।

बता दें कि मध्यप्रदेश की पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष एवं कांग्रेस विधायक हिना कावरे के भाई पवन कावरे के वैवाहिक आशीर्वाद समारोह किरनापुर में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बालाघाट के किरनापुर पहुंचे थे।

Read more : BREAKING: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में सरबजीत सिंह मोखा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, अपने सिटी अस्पताल में खपाए गए थे सभी इंजेक्शन 

हेलिकॅाफ्टर से किरनापुर पहुंचने पर कांग्रेस विधायक हिना कावरे, संजय उइके, तामलाल सहारे सहित अन्य ने उनकी आगवानी की। दोनों कांग्रेस नेताओं ने कावरे के निवास पहुंचकर वर-वधू को आशीर्वाद दिया। दोनों कांग्रेस नेता लगभग सवा घंटे तक किरनापुर में साथ रहे। सीएम बघेल इसके बाद रायपुर के लिए रवाना हुए।

Read more : खराब दांत की बजाए, अच्छे दांत निकाल लिए: मंत्री से हुई डॉक्टरों की लापरवाही की शिकायत, फोर्स में जाने की तैयारी कर रहा है छात्र