लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर विकास कार्यों को लेकर योगी सरकार पर हमला बोल दिया है. अपने ताजा ट्विट में उन्होंने कहा कि सरयू राष्ट्रीय परियोजना का तीन चौथाई का समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान ही पूरा हो गया था. योगी सरकार ने एक चौथाई काम पूरा करने में पांच साल लागा दिए.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘सपा के समय तीन चौथाई बन चुकी ‘सरयू राष्ट्रीय परियोजना’ के शेष बचे काम को पूर्ण करने में उप्र भाजपा सरकार ने पाँच साल लगा दिए. 22 में फिर सपा का नया युग आएगा… विकास की नहरों से प्रदेश लहलहाएगा! #सपा_का_काम_जनता_के_नाम.’

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन करने पर कहा था कि सपा के काम को वोट के लिए अपना काम बता रहे हैं. इस तरह के दावे कर प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम केवल मोदी-योगी ही कर सकते हैं. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज चुनावी रणनीति के तहत पार्टी को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए अभी तक की सबसे बड़ी बैठक करने का फैसला लिया है.

आज सपा के कार्यालय में यूपी के सभी 403 विधानसभा अध्यक्षों और जिला-महानगर के भी सभी अध्यक्षों की मीटिंग होनी है. यह मीटिंग 11 बजे शुरू हो चुकी है. इस मीटिंग में अखिलेश यादव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे और जीत का नया मंत्र देंगे. अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के जिला प्रमुख और विधानसभा प्रमुख तकरीबन 500 लोगों के संवाद करेंगे.