चित्रकूट. सरदार सेना के तत्वाधान में चित्रकूट जनपद में जातिगत जनगणना और वंचितों के संपूर्ण अधिकार की मांग को लेकर जनहित संकल्प महारैली का आयोजन किया गया. जिसमें सरदार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरएस पटेल और भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण आज कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे जहां भीम आर्मी के कार्यकर्ता और सरदार सेना के कार्यकर्ताओं ने दोनों का जोरदार स्वागत किया है.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि यह सरकार लोगों को बेरोजगार कर रही है और जो 69 हजार शिक्षक भर्ती का मामला था उसमें सरकार ने 20 एससी-एसटी बच्चों की नौकरी खा गई जो हमारा संविधान के हिसाब से अधिकार बनता है वह भी हमें सरकार नहीं दे रही है और चुनाव आते ही सरकार हिंदुत्व की बात करने लगती और सब बताने लगते हैं कि हिंदुत्व खतरे में है. जबकि सरकार हिंदुत्व वालों की है उत्तर प्रदेश में भी है और केंद्र में भी है.

चंद्रशेखर ने कहा कि अगर भाजपा को विकास के नाम पर चुनाव लड़ना है तो हिंदू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद और मथुरा का मुद्दा यह कहां से आ रहा है, फिर क्यों मुजफ्फरनगर के दंगों को दोबारा जिक्र किए जा रहे हैं. क्योंकि साढ़े चार साल में उन्होंने कुछ किया होता तो बात होती. साढ़े चार साल आप ने बेरोजगारों को लाठी मारने का काम किया है और जनता को लूटने का काम किया. अत्याचार करने का काम किया सरकारी नौकरी खत्म करने का काम किया. जो बुनियादी मुद्दे थे उससे ध्यान भटकाने का काम किया. इस बार जनता भटकने वाली नहीं है, आज हम आए हैं समाज को जागरूक करने के लिए कि चित्रकूट में ठग आने वाले हैं ठग के आने से पहले सावधान हो जाओ.