रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के आक्रामक रुख़ के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने विधायकों को खूब चार्ज किया है. विधानसभा में विपक्ष की तैयारियों पर जवाबी रणनीति तैयार करने सीएम हाउस में हुई विधायक दल की बैठक में भूपेश बघेल ने विधायकों को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने का भरोसा दिलाया है.

CM भूपेश का विधायकों को भरोसा: ‘आप सब की तरफ़ से मैं लड़ूंगा चुनाव, जिताने की ज़िम्मेदारी मेरी’

उन्होंने कहा कि- ‘आप की तरफ से मैं चुनाव लड़ूंगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि, ‘ मैं सभी संभागों के हर ब्लॉक में खुद जाकर जीत दिलाने के लिए काम करूंगा, आपके नेता के तौर पर ये मेरी ज़िम्मेदारी है’ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, ‘ सभी सीटों पर जीत दिलाने की जवाबदेही मेरी है’.

BREAKING: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ‘ऑनलाइन भवन अनुज्ञा प्रणाली’ लागू किए जाने मुख्य सचिव को दिए निर्देश

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायकों को सरकार के कामकाज की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भाजपा इस समय भी मुद्दा विहीन है. इसलिए वह धर्म को हथियार बनाने की कोशिश कर रही है.  उन्होंने कहा कि विधायक अपने क्षेत्र में लोगों के बीच सक्रिय रहें. वह खुद उन्हें जिताने के लिए सभी क्षेत्रों में जाएंगे.

किसान आंदोलन स्थगित हुआ, खत्म नहीं, केंद्र सरकार ने खोया जनता का विश्वास – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

उन्होंने कहा, कांग्रेस विधायकों को भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों का आक्रामक और तर्कपूर्ण जवाब तैयार रखें.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उनकी सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं. इन तीन साल में विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है.

प्रयास आवासीय विद्यालय के छात्रों ने हासिल की सफलता, सीएम भूपेश बघेल ने किया सम्मानित…

ऐसे में वह धान की खरीद-फरोख्त जैसे बेबुनियाद मुद्दे उठा रही हैं. उन्होंने कहा कि इन आरोपों का आक्रामक तरीके से जवाब देना होगा. सीएम ने कहा कि वह खुद सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से बात करेंगे. पिछली बार की तरह अगले विधानसभा चुनाव में भी भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी.

मोदी जी योगी को कुछ और ही समझते हैं, संत समझते तो कभी कंधे पर नहीं रखते हाथ- CM भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सरकार के मंत्री और पार्टी के विधायक शामिल हुए. संसदीय कार्य मंत्री रवींद्र चौबे ने सभी को सरकार के कामकाज की जानकारी दी.  विपक्ष द्वारा उठाए जा सकने वाले संभावित मुद्दों के बारे में बात की. इसमें धान खरीद, धर्मांतरण और सांप्रदायिक तनाव जैसे मामलों का जिक्र किया गया. बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास पर सभी विधायक और मंत्रियों का रात्रि भोज का आयोजन किया गया.

https://youtu.be/nGHT2aKMy4E