संदीप शर्मा, विदिशा। ड्यूटी कर घर लौट रहे आरक्षक कुलदीप रघुवंशी की सड़क हादसे में मौत हो गई (constable dies in road accident in vidisha)। आरक्षक कुलदीप रघुवंशी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में आरक्षक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पथरिया अशोकनगर रोड पर चक्काजाम कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि आरोपी कार चालक दबंग है। इसके कारण पुलिस कार्रवाई करने से इंकार कर रही है। परिजनों ने पुलिस पर हत्या के केस को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। 

परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर अब भी जुटे हुए हैं। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगा रहे हैं। परिजन और ग्रामीण ने दीपनाखेड़ा थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की भी मांग कर रहे हैं। सिरोंज एसडीएम प्रवीण प्रजापति नायब तहसीलदार ओर एसडीओपी अजीत पटेल मौके पर पहुंच गए हैं।

इस संबंध में जिले की एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया की मृतक पक्ष के द्वारा आरोपी पक्ष के खिलाफ जो मांग की जा रही है। उस संबंध में दुर्घटना की समस्त पहलुओं की जांच की जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus