शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के कलेक्टर ने कम वैक्सीनेशन को लेकर कर्मचारियों को फांसी पर टांग देने की धमकी दे दी. अब कांग्रेस इसे राज्य सरकार की लापरवाही और जंगल राज बता रही है. कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार की लापरवाही की वजह से प्रदेश में टीकाकरण अभियान पिछड़ा है. अब बौखलाहट में कलेक्टर मातहत कर्मचारियों को टीकाकरण के नाम पर फांसी पर टांगने की धमकी दे रहे हैं. ये घोर निंदनीय है. ये मध्य प्रदेश के जंगल राज की तस्वीर दिखाता है.

दरअसल मध्य प्रदेश के अन्य महानगरों और छोटे जिलों की तुलना में ग्वालियर जिले में कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज का टीकाकरण प्रतिशत काफी पीछे चल रहा है. जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शत प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. यही वजह है कि अब निचले स्तर के अधिकारी से लेकर कलेक्टर तक टीकाकरण को शत प्रतिशत लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए जुट गए हैं.

VIDEO: कम वैक्सीनेशन पर फूटा कलेक्टर का गु्स्सा, बोले- फांसी पर लटका दूंगा, कांग्रेस बोली- कलेक्टर हैं या जल्लाद!

इसी बीच ग्वालियर के भितरवार ब्लॉक में पहुंचे कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का गुस्सा कर्मचारियों पर फूट पड़ा. उन्होंने टीकाकरण से जुड़े टीम के कर्मचारियों की बैठक के दौरान सभी को कड़ी फटकार लगाई. कलेक्ट ने कहा कि “मुझे एक दिन भी मतलब नहीं है, अगर एक दिन भी डिले हुआ तो मैं फांसी पर टांग दूंगा”. कलेक्टर साहब का कर्मचारी को फांसी पर टांगने वाला यह बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

https://www.youtube.com/watch?v=XGwyvN34PPo

इससे पहले कलेक्टर के इस वीडियो को कांग्रेस प्रदेश महामंत्री केके मिश्रा ने भी ट्वीट किया था. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये महाशय ग्वालियर कलेक्टर हैं या जल्लाद!!! पुलिस कमिश्नरी लागू होने से लगता है सबसे ज्यादा ये महाशय ही क्षुब्ध हैं?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus