मुंबई. पिछले कुछ समय से कोरोना का खतरा कम हो गया था. लेकिन अब एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारते हुए दिखाई दे रहा है. हाल ही में खबर आई थी की बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस कोरोना के चपेट में आ गई है. जिनमें करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ था. वहीं, अब बॉलीवुड के गलियारों से कई नाम सामने आ रहे हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है. कोरोना ने अब सलमान खान के घर तक दस्तक दे दिया है.

खान परिवार में पहुंचा कोरोना

देशभर में Corona के केस फिर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. अब खबर है कि सोहेल खान और Sanjay Kapoor की पत्नियां यानी Seema Khan और Maheep Kapoor भी कोविड 19 का शिकार हो गई हैं. Seema Khan का घर में ही इलाज चल रहा है. वहीं, संजय कपूर ने भी पत्नी Maheep Kapoor को कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- हां, महीप को कोरोना हुआ है, लेकिन उनमें इसके मामूली लक्षण हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी तरह से एहतियात बरत रही हैं.

इसे भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की Ex Girlfriend अब कहलाएगी छत्तीसगढ़ की बहू … जाने किससे हुई शादी 

अच्छे दोस्त हैं सीमा और महीप

Seema Khan और Maheep Kapoor में गहरी दोस्ती है. दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती हैं. इतना ही नहीं दोनों ही पिछले साल नेटफ्लिक्स के लिए करन जौहर द्वारा बनाई गई सीरीज ‘फैबुलेस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ में ये दोनों दूसरे दोस्तों के साथ दिखाई दी थीं. दोनों ही बिजनेसवुमन है और मुंबई में अपना अच्छा खासा कारोबार चलाती हैं.

इसे भी पढ़ें – Karishma Tanna भी बॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही है शादी, जानिए कौन है उनके होने वाले पति …  

करीना को भी हुआ कोरोना

सीमा-महीप से पहले करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. Kareena Kapoor ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं. मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं. मेरी फैमिली और मेरे स्टाफ को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. फिलहाल उनमें से किसी को कोई लक्षण नहीं है. शुक्र है मैं बेहतर फील कर रही हूं और जल्द ही इससे उबर जाऊंगी.