मुंबई. एक्ट्रेस Sargun Mehta टीवी और पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो लगातार एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं. प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस इन दिनों सुर्खियों में आ गई है. यूजर्स अब एक्ट्रेस से ये जानना चाह रहे हैं कि उनका बेबी कब होगा, इसे लेकर कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं.

बता दें कि Sargun Mehta ने 8 साल पहले एक्टर Ravi Dubey के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी. लेकिन, शादी को इतना वक्त बितने के बाद भी एक्ट्रेस मां नहीं बनीं हैं, जिसको लेकर यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस Sargun Mehta ने इन सवालों पर काफी अच्छा जवाब दिया है. एक्ट्रेस का रिप्लाई सुनकर ‘लोगों’ के मुंह बंद हो जाएंगे.

इसे भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की Ex Girlfriend अब कहलाएगी छत्तीसगढ़ की बहू … जाने किससे हुई शादी 

एक इंटरव्यू के दौरान Sargun ने कहा हैं, ‘रवि और मैं पिछले 8 सालों से एक खुशहाल परिवार हैं. तो लोग क्यों पूछते रहते हैं कि मैं परिवार आगे कब बढ़ाऊंगी? क्या रवि और मैं पहले से ही दो खुश लोगों का परिवार नहीं हैं? मैं तो किसी से नहीं पूछती कि आपके बच्चे हैं या नहीं, या फिर आपका एक बच्चा है तो दूसरा कब करेंगे क्योंकि तभी आपका परिवार पूरा होगा. मैं तो लोगों को यह सलाह नहीं देती कि उनके कितने बच्चे होने चाहिए या उनसे मैं इन सबके बारे में भी पूछूं.

उन्होंने आगे कहा,”मैं लोगों से ये भी नहीं पूछती कि वह सिंगल हैं या शादीशुदा हैं. तो लोग मुझसे ऐसी बातें क्यों पूछते हैं?” आगे शरगुन ने बताया, ‘कई बार ऐसा महसूस होता है कि मैं लोगों से कहूं कि उनका इन सब से कोई लेना नहीं है, लेकिन मैं रूड नहीं होना चाहती. इसलिए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि हमारा अभी परिवार शुरू करने का कोई प्लान नहीं है.’

इसे भी पढ़ें – Karishma Tanna भी बॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही है शादी, जानिए कौन है उनके होने वाले पति …  

वहीं, Sargun Mehta के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने टीवी शो के बाद कई पंजाबी फिल्म जैसे ‘किस्मत’, ‘किस्मत-2’ में भी काम किया है. साथ ही पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के गाने Titliaan में नजर आई थी, जो सुपरहिट हुआ था. इसका इसके अलावा शरगुन कलर्स के शो ‘उड़ारियां’ की प्रड्यूसर और राइटर हैं. उनका कहना है कि उन्हें और रवि को नई-नई चीजों को करने में खुशी मिलती है. आपको बता दें सरगुन एक्टर रवि दुबे को सालों तक डेट करने के बाद साल 2013 में शादी रचाई थी.