दिल्ली. फिल्म पदमावत शुरु से ही विवादों और चर्चा में रही है. इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म के एक्टर तो खासतौर पर इस फिल्म के विरोधियों के निशाने पर रहे हैं. अब भंसाली के साथ कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी उम्मीद उन्होंने सपने में भी नहीं सोची होगी.

पदमावत बनने के बाद से ही इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली विलेन के तौर पर उभरे हैं. करणी सेना और राजपूत संगठनों ने न सिर्फ भंसाली की पिटाई की थी बल्कि फिल्म के सेट को भी खासा नुकसान पहुंचाया था. भले ही फिल्म आज देशभर में कड़ी पुलिस सुरक्षा में रिलीज हो गई हो लेकिन फिल्म की खिलाफत करने वाले अपने अपने तरीके से फिल्म की मिट्टी पलीद करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में संजय लीला भंसाली का फोन नंबर सोशल मीडया पर सार्वजनिक कर दिया गया है. खास बात ये है कि इस मोबाइल नंबर को जारी करने के साथ लोगों से अपील भी की जा रही है कि वे पदमावत के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को फोन करके गालियों से नवाजें.

भंसाली के विरोधी सोशल मीडिया पर बेहद क्रिएटिव तरीके से उनको परेशान करने का काम कर रहे हैं. पहले तो भंसाली का नंबर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया गया फिर लोगो से अपील की गई कि कृपया इस नंबर पर फोन करके गाली न दें. जाहिर है भंसाली के विरोधी क्या मैसेज देना चाह रहे थे वो समझने वालों ने समझ लिया औऱ भंसाली पर गालियों की झड़ी लगा दी.

भंसाली का नंबर सार्वजनिक कर सोशल मीडिया पर यूजर बकायदा पोस्ट को रीपोस्ट कर रहे हैं. गौरतलब है कि करणी सेना और ताकतवर राजपूत बिरादरी इस फिल्म का बेहद उग्र विरोध कर रही है. जिसके चलते कई राज्यों में फिल्म रिलीज तक नहीं हो सकी.