शब्बीर अहमद, भोपाल। बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं (bjp women worker) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में । बीजेपी महिला कार्यकर्ताएं लोकल गाने पर जमकर डांस कर रही है। वीडियो बीजेपी वरिष्ठ नेता भगवतशरण माथुर (BJP leader Bhagvatsharan Mathur) के अंतिम संस्कार वाले दिन का बताया जा रहा है। वीडियो 15 दिसम्बर की शाम सिहोर रोड का बताया जा रहा है। डांस प्रोग्राम से पहले  बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने भगवतशरण माथुर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। इसके बाद पार्टी के बड़े नेता के निधन के बाद नैतिकता भूलते हुए लोकल गाने पर जमकर डांस किया। हालांकि Lalluram.Com वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

https://youtu.be/GC_DFdr6uF8

दरअसल जिला कार्यसमिति की बैठक मे शामिल होने महिला बीजेपी कार्यकर्ता पहुंची थी। बताया जा रहा है कि एक बीजेपी कार्यकर्ता के बेटे का बर्थडे था। महिला कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम से पहले भगवतशरण गुप्ता को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद लोकल गाने पर जमकर डांस किया। हालांकि प्रोग्राम में कई बड़ी नेता नहीं थी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश के पूर्व सह संगठन महामंत्री आदरणीय भगवतशरण माथुर जी का मंगलवार को निधन हो गया था। उनके निधन की खबर से समूचे भाजपा परिवार में शोक व्याप्त था।  इसके बाद भोपाल में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक थी।  जहां पहले तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिवंगत नेता भगवतशरण माथुर को श्रद्धांजलि दी गई। इसके कुछ ही देर में महिला कार्यकर्ता नाच गाने में मशगूल हो गईं और भूल गई कुछ ही देर पहले श्रद्धांजलि दी गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus