रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिरगांव ,रावाभाटा  में निकाय चुनाव के मद्देनजर चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान सभा में सरोरा, अछोली और बिरगांव की जनता मुख्यमंत्री को देखने और सुनने बहुत ही उत्साहित थी, फिर वहां से मुख्यमंत्री का काफिला उरकुरा से नंदी चौक बाजार चौक में सभा को संबोधिक करते हुए बुधवारी बाजार बिरगांव में अपार जन समूह को संबोधित किया.

आमसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने 3 साल के कार्यकाल को बताया. उन्होंने कहा कि सत्तू भैया से जब पूछा कि आप कहां से आ रहे हो, वह कहते हैं बिरगांव.. कभी वह जब जाते रहते हैं, तब हम पूछते कहां जा रहे हो, वह कहते हैं बिरगांव, तो बिरगांव के विकास की सोच ही सत्तू भैया की सोच है.

कोरोना काल में भी सत्तू भैया ,पंकज भैया और उधो राम वर्मा की पूरी टीम ने काम किया. बिरगांव के लोगों को दवाइयां पहुंचाएं, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाएं, हॉस्पिटल पहुंचाया, तब बीजेपी के लोग कहां थे. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सत्तू भैया ने सोशल इंजीनियरिंग का फार्मूला इस बार अपनाया है.

सभी लोगों को उचित प्रतिनिधित्व दिया गया है. आप बिरगांव में कांग्रेस के 40 के 40 उम्मीदवारों को जीताएं. जहां उन्होंने पूर्व में किए गए विभिन्न सफल योजना में प्रमुख 104 करोड़ के जल आपूर्ति योजना सहित पूर्ववर्ती विकसित योजनाओं पर प्रकाश डाला.

आगामी बिरगांव क्षेत्र पर बेहद आवश्यक कार्य जैसे उद्द्योग नगरी में अग्निशामक की सम्पूर्ण व्यवस्था, नवीन अस्पताल की सुनियोजित व्यवस्था सहित आगामी महापौर कांग्रेस पार्टी की ओर से पिछड़ा वर्ग समाज से देने की बात को मजबूती से जनता को समर्पित किया है.

उम्मीदवारों के पक्ष में सभा और रैली किए उनके साथ रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा, पंकज शर्मा सुरेंद्र शर्मा, राजेंद्र साहू और मोतीलाल देवांगन, उघोराम वर्मा, अधिवक्ता अमित श्रीवास्तव, आशीष दुबे, अमित सरकार, रूपेश वर्मा राकेश यादव, हनी बग्गा, दिलीप सारंगी ,चंदन पाल और वरिष्ठ कांग्रेस जन सहित विभिन्न वार्डों के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में बिरगांव के जनमानस मतदाताओं से पंजा छाप पर मोहर लगाने की अपील किए.

 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus