मुंबई. एक्ट्रेस Kangana Ranaut अपने उटपटांग बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती है. वहीं, एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इस बार बयान के लिए नहीं, बल्की किसी और बात के लिए वो सुर्खियों में हैं. खबर है कि एक एक्टर Kangana Ranaut के प्यार में इतना पागल हुआ है, कि बीवी को भी तलाक देने के लिए तैयार है. सभी ये बात सुनकर काफी काफी हैरानी हैं.

एक्टर ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान ने Anil Kapoor से पूछा कि आखिर उनकी जवानी का राज क्या है तो अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है भगवान ने हमें जो जिंदगी दी है, उसे एन्जॉय करना चाहिए. भगवान की दया है कि उनके आशीवार्द से जिंदगी सही से गुजर रही है. आप सभी के पास 24 घंटे होते हैं, उनमें कम से कम 1 घंटा तो आप अपने लिए निकाल ही सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2022 : अंडर-19 मैच के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा, इसे मिली टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी … 

पत्नी को दे सकते हैं तलाक!

Anil Kapoor के ऊपर मर मिटने की बात को हो गई, लेकिन क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस ऐसी है जिनपर Anil Kapoor जान छिड़कते हैं. उनकी दीवानगी इस कदर है कि वे उनके लिए अपनी पत्नी को तलाक भी दे सकते हैं. वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्की Kangana Ranaut हैं. इस बात का खुलासा Anil Kapoor ने Karan Johar के शो कॉफी विद करण में किया था. जब करण ने अनिल से पूछा एक महिला का नाम बताएं जिनके लिए वो अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं. इस पर अनिल ने मजाक में Kangana की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया.

इसे भी पढ़ें – सत्यभामा ने भगवान कृष्ण से की थी ऐसी चीज को लाने की जिद, जो अपने आप में है संपूर्ण औषधी, मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए भी किया जाता है उपयोग … 

Kangana Ranaut की वर्कफ्रंट बात करें, इस मामले में Kangana का कोई रिएक्शन नहीं आया है. एक्ट्रेस इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. एक के बाद एक वो कई फिल्मों की शूटिंग कंपलीट कर रहीं हैं. उनकी आने वाले फिल्मों की बात करें तो अगले साल तक ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं. कंगना की हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हुई थी, यह फिल्म उम्मीद से कम ही प्रदर्शन कर पाई.