भोपाल। मध्यप्रदेश के एक नेता जी जो पहले कांग्रेस में थे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने और बीजेपी की सत्ता में वापसी के बाद मौका देखकर चौका लगाने की कहावत को चरितार्थ करते हुए पाला बदल लिया। पाला बदलने का ईनाम मध्यप्रदेश में मंत्री पद के रूप में मिला। नेता जी जब सत्ता की मलाई चख रहे हैं तो जिनकी सरपरस्ती में मंत्री बने उनका गुणगान भी तो जरूरी है। इसके लिए उन्हें मौका भी मिल गया।

फिर क्या था शोले फिल्म के महशूर गाने ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोडेंगे दम मगर, साथ ना छोड़ेंगे… की धुन पर नेता सीएम शिवराज के साथ मंच पर खूर थिरके। उनका साथ अन्य मंत्रियों और विधायकों ने भी दिया। नेता जी के कूल्हे मटकाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को लाइक के साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं। मंत्री जी ट्रोल भी हो रहे हैं। वैसे उस मंत्री जी का नाम महेंद्र सिंह सिसोदिया बताया गया है।

सीएम शिवराज के साथ कूल्हे मटकाते हुए वीडियो पर कांग्रेस के प्रदेश मीडिया समन्वयक नरेंद्र सिंह सलूजा ने चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है…
श्रीमंत की प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के यह लोग दोस्ती के आज भले कितने गीत गा ले, लेकिन इनकी हकीकत तो पूरे प्रदेश ने देख ही ली है। अपनी मां जैसी पार्टी से कैसे पद और पैसे की डील कर इन्होंने गद्दारी की है। जिधर इनके सीईओ, उधर ये लोग। बेचारे टिकाऊ, बिकाऊओं के इस गीत पर हंस रहे है।

बता दें कि पिछले रविवार को विधानसभा शीतकालीन सत्र के पहले सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के निवास में विधायकों का पारिवारिक मिलन और रात्रि भोज कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में जानकी बैंड जबलपुर ने प्रस्तुति दी थी। इस अवसर पर जनजाति लोक संगीत का कार्यक्रम भी हुआ। विधायकों के पारिवारिक भोज में गीत-संगीत की महफिल देर रात तक सजी थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus